Breaking News

1 साल की वैलिडिटी के साथ आते हैं Jio, Airtel और Vodafone Idea के ये प्लान, जानें कौन सी कंपनी दे रही ज्यादा फायदा

नई दिल्ली: टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो की इंट्री के बाद उपभोगताओं को कई सुविधां मिली हैं। कंपनियां भी अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए आए दिन सस्ती कीमत में नए-नए प्लान और ऑफर पेश करती रहती हैं। इसके अलावा कंपनियां अपने यूजर्स को एक महीने की वैधता से लेकर साल भी वैधता वाले प्लान्स ऑफर कर रही हैं। अगर आप भी हर महीने रिचार्ज कराने की झंझट से बचना चाहते हैं तो हम आपके लिए जियो, एयरटेस और वोडाफोन आइडिया के लंबी वैधता वाले प्रीपेड प्लान्स की लिस्ट लाए हैं। तो आइए जानते हैं एक साल की वैधता के साथ आने वाले इन प्लान्स के बारे में।

Reliance Jio

एक साल की वैधता के साथ आने वाले जियो के प्रीपेड प्लान की कीमत1,699 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोजाना 1.5 जीबी डाटा का फायदा मिलता है। मतलब की एक साल की वैधता के दौरान आपको कुल 547.5 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही रोजाना 100 एसएमएस और जियो ऐप का एक्सेस भी मिलेगा।

Airtel

एयरटेल के एक साल की वैधता वाले प्रीपेड प्लान की कीमत भी 1,699 रुपये है। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोजाना 1 जीबी डाटा और 100 एसएमएस का लाभ भी उठाया जा सकता है। यूजर्स इस प्लान में एयरटेल टीवी और एयरटेल ऐप के कंटेंट का लुत्फ भी उठा सकते हैं। यह प्लना बिना किसी FUP लिमिट के साथ आता है।

vodafone Idea

इस कंपनी की भी एक साल वैधता वाले प्रीपेड प्लान की कीमत1,699 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स रोजाना 1 जीबी 3G/4G डाटा और रोजाना 100 एसएमएस का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में वोडाफोन प्ले ऐप के कंटेंट का लाभ भी उठा सकते हैं। यही सारी सुविआएं आइडिया यूजर्स को भी मिलती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2YZ1SMb

कोई टिप्पणी नहीं