Breaking News

Realme 3 का नया वेरिएंट 2 मई को होगा लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: Realme 3 को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया था। इसे दो वेरिएंट 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया था। दोनों ही वेरिएंट की कीमत क्रमश: 8,999 और 10,999 रुपये है। अब कंपनी Realme 3 के एक नए वेरिएंट को 2 मई को लॉन्च करने जा रही है। इस नए 3 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। इस नए वेरिएंट को 2 मई को रात 12 बजे से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: नेता और EC ही नहीं बल्कि ये कंपनियां भी लोगों को वोटिंग के लिए कर रही हैं जागरुक, ऐसे चला रही अभियान

Realme 3 स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन के इस वेरिएंट में स्टोरेज के अलावा अन्य किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया गया है। Realme 3 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में Media Tek Helio P70 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसका क्लॉक्ड स्पीड 2.1GHz है।

यह भी पढ़ें: 4 कैमरे वाले Samsung Galaxy M30 को आज खरीदने का मौका, Jio के यूजर्स को मिल रहा 3,310 रुपये का फायदा

Realme 3 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया है, जिसमें पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए f/2.0 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन Color 06 base Android pie 9 पर काम करता है। पावर के लिए फोन में 4,230 एमएएच की बैटरी दी गयी है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब लग सकता है WhatsApp अकाउंट पर ताला, इन बातों का रखेंगे ध्यान तो बच सकता है आपका अकाउंट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2UPHevB

कोई टिप्पणी नहीं