Breaking News

बदल रहा है Samsung, ढूंढने से भी नहीं मिलेगा बटन

नई दिल्ली: सैमसंग अपने ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 10 को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स में कंपनी बदलाव कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में सिर्फ टच सेंसर दिया जाएगा और कोई फिजिकल बटन नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- 2 अप्रैल को Realme 3 की फ्लैश सेल, 5,300 रुपये का मिलेगा बेनेफिट

अगर Samsung ऐसा करता है तो Galaxy Note 10 में पावर, वॉल्यूम और Bixby फिजिकल बटन्स की जगह फोन के फ्रेम पर साइड में हैप्टिक फीडबैक आधारित कैपेसिटिव बटन्स इस्तेमाल किए जाएंगे। इससे फोन को वॉटर और डस्ट से बचाया जा सकता है और डिजाइन को शानदार तरीके से पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- 3,834 रुपये में मिल रहा है 45,000 वाला AC, मिलेगी 1 साल की वारंटी

इससे पहले खबर आ रही थी कि Samsung Galaxy S10 Plus की तरह ही Galaxy Note 10 में कैमरा होल, बैजल-लेस स्क्रीन और ऑल-ग्लास डिजाइन हो सकता है। इसके अलावा कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 5G के साथ पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें- 3 बैक और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Oneplus 7 होगा लॉन्च, जानिए कीमत

माना जा रहा है कि Galaxy Note 10 को 12 जीबी रैम और 1टीबी इंटरनल स्टोरेज में उतारा जा सकता है और पावर के लिए 4500MAH की बैटरी दी जा सकती, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इस हैंडसेट की शुरूआती कीमत 70,000 रुपये के करीब हो सकती है। फिलहाल फोन के कीमत और फीचर्स को लेकर कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2V3lj5b

कोई टिप्पणी नहीं