Breaking News

Airtel के इन यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा 4G वाई-फाई हॉटस्पॉट डिवाइस, यहां जानें पूरी ख़बर

नई दिल्ली: airtel अडवांस रेंटल प्लान के तहत यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर पेश कर रहा है। कंपनी अपने यूजर्स को मुफ्त में हॉटस्पॉट डिवाइस दे रही है। इस ऑफर का फायदा उन यूजर्स को मिलेगा, जो 6 महीने या उससे ज्यादा का अडवांस रेंटल प्लान का चुनाव करेंगे। इसके अलावा कंपनी ने अपने 4G हॉटस्पॉट प्लान को भी रिवाइस किया है, जिसके तहत यूजर्स को पहले से ज्यादा डाटा का लाभ दिया जा रहा है।

कंपनी के हॉटस्पॉट में 399 और 599रुपये के दो टैरिफ प्लान शामिल हैं। इनमें 399 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को एक महीने की वैधता के साथ 50 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को 80kbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड थ्रॉटलिंग का फायदा भी मिलता है। दूसरी तरफ 599रुपये वाले प्लान में यूजर्स को1 महीने की वैधता के साथ 100 जीबी डाटा का लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें: आपकी डेली लाइफ को मज़ेदार बना देंगे रोज़मर्रा के ये गैजेट्स, कीमत है बेहद ही कम

अगर आप एयरटेल के 999 रुपये वाले हॉटस्पॉट डिवाइस को मुफ्त में पाना चाहते हैं तो आपको छह महीने के लिए अडवांस रेंटल प्लान्स लेना होगा। इसके लिए आपको 399 और 599 रुपये वाले प्लान को छह महीने के लिए लेना होगा। इन प्लान्स का चुनाव छह महीने के लिए करने पर आपको क्रमश: 2,400 और 3,600 रुपये का भुगतान करना होगा। ऐसा करने पर आप हॉटस्पॉट डिवाइस फ्री में ले सकते हैं।

हाल ही में एयरटेल ने 169 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान में अब ग्राहकों को हर दिन1 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जिसके तहत यूजर्स को कुल 28 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस का फायदा भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 31 मार्च तक नहीं लिया केबल टीवी का बेस्ट प्लान तो टीवी देखना हो सकता है मुश्किल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YCJE3X

कोई टिप्पणी नहीं