Breaking News

Vodafone का धमाकेदार ऑफर, यूजर्स को मुफ्त में मिलेगा 4GB डाटा

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए हर दिन नए पैतरे अपना रही हैं फिर सस्ते से सस्ता डेटा प्लान पेश करना ही क्यों न हो। इतना ही नहीं कंपनियां अपने 3जी ग्राहकों को भी लुभाने के लिए फ्री डेटा प्लान दे रही हैं ताकि वो किसी अन्य कंपनी का हाथ न थाम सके।

यही वजह है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl के बाद अब vodafone ने अपने ग्राहकों को 4GB डेटा फ्री में देने का ऐलान किया है। हालांकि इस डेटा का लाभ Vodafone यूजर्स को तभी मिलेगा जब अपने 3जी सिम को 4जी सिम में अपग्रेट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने बिहार और झारखंड सर्किल में नए ग्राहकों के लिए 4जीबी 4G डाटा फ्री देने की घोषणा भी की है। इसका लाभ लेने के लिए यूजर्स को अपने नजदीकी Vodafone कस्टोमर केयर सेंटर में जाना होगा।

बता दें कि वोडाफोन से पहले BSNL ने यह ऑफर पेश किया था। फिलहाल BSNL के 4G नेटवर्क की टेस्टिंग जारी है। सरकारी कंपनी BSNL ने भी ऐलान किया है कि अगर यूजर्स अपने सिम को 4G सिम में अपग्रेड करते हैं तो उनसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा और साथ ही उन्हे 2GB डेटा का भी लाभ मिलेगा।

गौरतलब है कि vodafone हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। इसमें 209 रुपये और 479 रुपये वाले प्लान शामिल है। दरअसल, कंपनी ने यह कदम छोड़ रहे ग्राहकों को रोकने के लिए उठाया है। सबसे पहले 209 रुपये वाले प्लान की बात करते हैं। इसमें ग्राहकों को हर दिन 1.6GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा रोज 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

479 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा पैक में 1.6 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज मिलेगा। साथ ही प्लान में Vodafone ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। बता दें कि इस प्लान में पहले यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2CVa2Mn

कोई टिप्पणी नहीं