Breaking News

Realme 2 ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली: realme 2 को अभी तक सिर्फ फ्लैश सेल के जरिए ही उपलब्ध कराया जा रहा था। कंपनी ने इस हैंडसेट को अब ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। मतलब कि इस स्मार्टफोन को अब ग्राहक कभी भी फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस डिवाइस के साथ मिल रहे ऑफर्स और इसके फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़ें: Lava Z92 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Realme 2 कीमत और ऑफर्स

इसके 3 जीबी रैम और32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,499रुपये है। स्मार्टफोन के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो इसकी खरीदारी के दौरान अगर ग्राहक एक्सिस बज क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं उन्हें 5% की छूट मिलेगी। इस हैंडसेट की खरीदारी पर कंपनी की तरफ से 90% का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप Realme 2 को किसी दूसरे फोन से एक्सचेंज करते हैं तो आपको 90% का फायदा मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट इस फोन के साथ 1 रुपये में 30डे एक्सचेंज प्लान ऑफर कर रहा है।

यह भी पढ़ें: 84 दिनों की वैधता के साथ Vodafone का नया प्लान लॉन्च, हर दिन मिलेगा 1.6GB डेटा

Realme 2 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

realme 2 में 6.2-इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर SoC पर आधारित है। इस डिवाइस को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 32GB स्टोरेज के साथ 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम शामिल है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन में पावर के लिए 4320 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड ColorOS यूआई पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: Honor View 20 को 48MP रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ भारत में किया गया लॉन्च



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2HDbOHq

कोई टिप्पणी नहीं