Breaking News

Lava Z92 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: Lava इंटरनेशनल ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Z92 को लॉन्च कर दिया है। इसके ख़ासियत की बात करें तो यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) गेमिंग मोड फीचर के साथ आता है। कंपनी ने इस हैंडसेट को 9,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। इस कीमत में आपको 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Honor View 20 को 48MP रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी के साथ भारत में किया गया लॉन्च

Lava Z92 स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, फोन की स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन भी है। यह हैंडसेट 2.0 गीगाहट्स ऑक्टा कोर मीडियाटेक प्रोसेसर हीलियो पी 22 पर रन करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो LED फ्लैश के साथ आता है। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी ने कहा है कि यह एक बार के फुल चार्ज पर करीब डेढ़ दिनों तक चलेगा।

यह भी पढ़ें: मात्र 2 मिनट में ऐसे बढ़ाएं अपने Phone की स्टोरेज, नहीं पड़ेगी SD कार्ड की जरूरत

Lava Z92 ऑफर

लावा के इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी के प्रॉडक्ट हेड जसनीत सिंह ने कहा कि हम बेहतर परफॉर्मेंस, बड़ी स्क्रीन और शानदार लुक्स जैसी ग्राहकों के डिमांड को देखते हुए साल 2019 का अपना पहला प्रॉडक्ट Lava Z92 पेश कर रहे हैं। इस डिवाइस के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात की जाए तो जियो यूजर्स को कैशबैक और डाटा जैसे बेनिफिट मिलेंगे। हालांकि इस ऑफर का फायदा ओशियन ब्लू -ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिश मॉडल पर ही दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 84 दिनों की वैधता के साथ Vodafone का नया प्लान लॉन्च, हर दिन मिलेगा 1.6GB डेटा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2FW1skp

कोई टिप्पणी नहीं