Breaking News

Jio यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा एक्सट्रा 10GB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स को 'जियो सेलिब्रेशन पैक' के तहत फिर से 10 जीबी एक्सट्रा डाटा दे रहा है। इस ऑफर का फायदा सिर्फ प्राइम यूजर्स ही उठा सकते हैं। कंपनी के इस ऑफर के तहत यूजर्स को पांच दिनों तक रोजाना मुफ्त 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। आइए जानते हैं यूजर्स कैसे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नए साल पर Reliance Jio का महाधमाका ऑफर, इस प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर मिल रहा 100% कैशबैक का फायदा

जियो के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को सबसे पहले My Jio ऐप खोलना होगा। यहां आप यह चेक कर सकते हैं कि आपको यह ऑफर मिला है या नहीं। इसके बाद चेक करने के लिए आपको मेन्यू आइकॉन पर टैप करना होगा और My Plans ऑप्शन पर जाना होगा। इसके अंदर आपको ‘जियो सेलिब्रेशन पैक’ दिखाई देगा। यह एड-ऑन के रूप में दिखाई देगा। बस यहीं से आप इस ऑफर की सुविधा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 48MP कैमरे के साथ Honor View 20 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें भारत में कब आएगा स्मार्टफोन

जियो सेलिब्रेशन पैक यूजर्स के पहले से मौजूद डाटा प्लान पर दिया जाएगा। साथ ही यह पैक अलग-अलग यूजर्स के लिए अलग वैधता के साथ मिलेगा। इस डाटा का इस्तेमाल यूजर्स FUP लिमिट खत्म होने के बाद भी उठा सकते हैं। मालूम हो इससे पहले भी जियो ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए सेलिब्रेशन पैक उपलब्ध कराया था, जिसके तहत यूजर्स को हर रोज 2 जीबी फ्री में डाटा दिया जा रहा था। कंपनी ने यह ऑफर अपनी दूसरी सालगिरह के मौके पर पेश किया था। हालांकि इस ऑफर के तहत यूजर्स को केवल डाटा की सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: Airtel के इन दोनों शानदार प्लान्स की फिर से वापसी, 28 दिनों तक मिलेंगी ये सुविधाएं



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Ujib4g

कोई टिप्पणी नहीं