Breaking News

फ़ोन में बैलेंस खत्म होने के बाद भी 64 मिनट तक कर सकते हैं फ्री कॉलिंग, जानें कैसे

नई दिल्ली: अगर आप फोन पर लंबी बातें करने के शौक़ीन हैं तो आपके फोन का बैलेंस भी कभी ख़त्म जरूर हुआ होगा। दरअसल फोन में बैलेंस खत्म होना एक आम बात है लेकिन अगर इस दौरान आपको कोई ज़रूरी कॉल करनी पड़ जाए तो आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे आप बैलेंस खत्म होने के बाद भी लगभग एक घंटे तक फ्री में कॉल कर सकते हैं।

वैसे तो आपको सैकड़ों ऐसे ऐप्स और साइट्स मिल जाएंगे जहां से आप फ्री में कॉल कर सकते हैं लेकिन इनपर कॉलिंग करने के लिए आपके स्मार्टफोन में फास्ट इंटरनेट होना चाहिए और बिना इस फास्ट इंटरनेट के आप इनपर कॉलिंग नहीं कर सकते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी साइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको फास्ट इंटरनेट कनेक्शन की ज़रूरत नहीं पड़ती है।

ऐसे कर सकते हैं फ्री में कॉलिंग

आपको फ्री में कॉलिंग करने के लिए सबसे पहले globfone.com नाम की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा। दरअसल यह वेबसाइट आपको फ्री में कॉलिंग करने की इजाज़त देती है।

इस साइट पर जाने के बाद आपको बगल में कन्ट्रीकोड और फोन नंबर लिखने ऑप्शन मिलता है।

यहां पर अगर आप इंडिया से बात कर रहे हैं तो आपको इंडिया का ऑप्शन सेलेक्ट करना पड़ेगा इसके बाद फ़ोन नंबर वाले ऑप्शन में जिस व्यक्ति को कॉल करनी है उसका नंबर यहां पर इंटर करना पड़ता है इसके बाद आपको कॉलिंग के ऑप्शन पर क्लिक करना पड़ता है और उस नंबर पर कॉल मिल जाती है। इस साइट से आप कभी भी किसी को भी कॉल कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2GbouTU

कोई टिप्पणी नहीं