Breaking News

शानदार ऑफर्स के साथ Xiaomi Redmi 6A को आज खरीदने का मौका

नई दिल्ली: Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi 6A को साल के आखिरी दिन एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। जहां इस हैंडसेट को 5,999 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इस सेल में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को लगाया गया है। इसके अलावा नो कॉस्ट EMI के साथ HDFC Bank credit और debit card EMI ट्रांजैक्शन पर 5% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इसका 2जीबी और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट ओपन सेल में 6,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। फोन आज सेल के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया और mi.com पर दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: नए साल पर Reliance Jio का महाधमाका ऑफर, इस प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर मिल रहा 100% कैशबैक का फायदा

यह भी पढ़ें: पुराने कपड़े फेंकने से पहले पढ़ लें ये ख़बर, घर बैठे ऐसे कर सकते हैं लाखों की कमाई

Redmi 6A में 5.45 इंच एचडी+ (1440 × 720 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर है। हैंडसेट में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड मीयूआई 9 पर चलता है।

यह भी पढ़ें: हफ्ते भर में 40,000 रुपये आपके अकाउंट में भेज देंगी ये वेबसाइट्स, जमकर होगी कमाई

यह भी पढ़ें: फ़ोन चोरी होने के बाद ऐसे सेफ रख सकते हैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में पावर के लिए 3000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए डिवाइस में वाई-फाई, 4जी VoLTE-इनेबल ड्यूल nano-सिम स्लॉट, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, माइक्रोयूएसबी 2.0 पोर्ट, जीपीएस और एफएम रेडियो दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कॉल पर बात करते समय धीरे आती है आवाज़, आज ही करें ये काम फिर देखें कमाल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2CHNmQU

कोई टिप्पणी नहीं