Breaking News

दमदार फीचर्स के साथ Asus ROG Phone भारत में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली: Asus ने अपना लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन asus rog phone को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत की बात करें तो यह दुनिया का पहला ऐसा हैंडसेट है जो 3D वेपर-चेंबर कूलिंग सिस्टम के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को इसी साल जून में कम्यूटेक्स इवेंट में पहली बार पेश किया था। इस डिवाइस को गेमिंग के दिवानों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

Asus ROG Phone कीमत और ऑफर्स

असुस के इस हैंडसेट की कीमत भारत में 69,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसके लॉन्चिंग ऑफर्स की बात करें तो अगर ग्राहक इसकी खरीदारी के साथ 999 रुपये का अतिरिक्त भुगतान करेंगे तो उन्हें फ्लिपकार्ट की तरफ से कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान मिलेगा। इसके अलावा रिलायंस जियो 509 रुपये वाले प्लान के साथ यह फोन खरीदने पर 5,000 रुपये का कैशबैक और 4जीबी डेटा हर रोज दे रहा है। साथ ही इस फोन को नो-कॉस्टEMI पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, अगर ग्राहक ऐक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 5% का डिस्काउंट भी मिलेगा।

Asus ROG Phone स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इसमें 6 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। यह गेमिंग फोन ऐंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर आधारित रोग गेमिंग यूआई पर काम करता है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोससेर है जो कि क्वालकॉम अड्रेनो 630 जीपीयू के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, एनएफसी और 3.5 एमएम जैक दिया गया है। हैंडसेट में एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, कंपास, जायरोस्कॉप सेंसर प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं। 4000 एमएएच की बैटरी इसे पावर देने का काम करती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QmQEAN

कोई टिप्पणी नहीं