Breaking News

30 दिनों की वैधता के साथ BSNL फ्री में दे रहा डेटा, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपने यूजर्स को 1GB फ्री में डेटा देने का ऐलान किया है, जिसकी वैधता 30 दिनों की है। हालांकि इसका लाभ सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स ही ले सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से My BSNL ऐप को डाउनलोड करना होगा।

बता दें कि इसका फायद सिर्फ पहली बार ऐप डॉउनलोड करने वालों को ही मिलेगा। इसके लिए सबसे पहले गूगल प्ले से My BSNL ऐप को डॉउनलोड करें और फिर फोन से साइन अप करें। इसके पूरा होते ही 1GB 2G/3G डाटा आपके अकाउंट में अपने आप क्रेडिट हो जाएगा। जिसका लाभ आप एक महीने यानी 30 दिनों तक ले सकते हैं। इसका फायदा प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स दोनों ही यूजर्स ले सकते हैं। बता दें कि इस ऐप की मदद से अकाउंट डिटेल्स, पे ब्रॉडबैंड डिटेल्स और प्रीपेड नंबर को रिचार्ज कर सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए कैरी फॉरवर्ड डाटा फीचर्स भी पेश किया है। यानि यूजर्स अपने बचे डेटा को अलगे महीने इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि यूजर्स 200GB डेटा कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में BSNL ने 29 रुपये वाले अपने प्लान में बदलाव किया है। इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल व नेशनल कॉल बिना किसी FUP लिमिट के कर सकते हैं। साथ ही यूजर्स को हर दिन 1जीबी 3G डेटा का भी लाभ मिलेगा।

BSNL ने 29 रुपये वाले प्लान की वैधता 7 दिनों की है और इसमें ग्राहकों को 300 मैसेज लोकल व नेशनल भी मिलेगा। बता दें कि मुंबई और दिल्ली सर्किल में कॉल करने के लिए स्टैंडर्ड रेट के हिसाब से चार्ज देना होगा। खास बात यह है कि इसमें यूजर्स फ्री में PRBT(कॉलर रिंग टोन) का लाभ ले सकते हैं और अनलिमिटेड गाने भी बदल सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zxF4sP

कोई टिप्पणी नहीं