Breaking News

तहलका मचा देंगे WhatsApp के ये धमाकेदार फीचर्स, जानें क्या है ख़ासियत

नई दिल्ली: आपको बता दें कि बहुत जल्द ही फेसबुक के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp तीन नए फीचर लेकर आ रहा है जो बेहद ही ख़ास होने वाले हैं। आपको बता दें कि इन फीचर्स में वैकेशन मोड, लिंक्ड सोशल मीडिया अकाउंट्स और साइलेंट मोड शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक़ इन फीचर्स के आने के बाद से WhatsApp पर चैटिंग का एक्सपीरियंस दोगुना हो जाएगा।

आपकी गर्लफ्रेंड की करंट लोकेशन से लेकर फ्लोर की डीटेल भेजता है ये ऐप, आज ही करें डाउनलोड

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Oneplus 6T आज होगा लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

वेबटेइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक वेकेशन मोड उपभोक्ताओं को बिना किसी रुकावट के छुट्टियों का आनंद लेने की सुविधा देगा। इसके तहत जब उपभोक्ता छुट्टी पर होंगे तो यह फीचर सभी चैट्स और नॉटिफिकेशन को म्यूट कर देगा। यह फीचर उपभोक्ता के फेसबुक पर एक्टिवेट रहने के दौरान ही उसके चैट्स को म्यूट कर देगा और वो अर्काइव में चले जाएंगे। यानी नया मैसेज आने पर पुराना वाला अर्काइव में चला जाएगा। इन चैट्स को देखने के लिए प्रिव्यू मैसेज नोटिफिकेशन ऑप्शन आएगा।

198 वाले इस पैक में मिल रहा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग, जानें इसी तरह के अनलिमिटेड प्लान्स

Instagram से कर सकते हैं लाखों की कमाई, विराट कोहली एक पोस्ट से कमाते हैं 88 लाख

इस फीचर की मदद से ये चेक किया जा सकता है कि कौन मैसेज चेक कर रहा है, लेकिन इस फीचर को लॉन्च होने में अभी कुछ समय बाकी है क्योंकि WhatsApp अभी इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। इस फीचर को कुछ ही महीनों में Android और iOS के लिए जारी किया जा सकता है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को काफी फायदा मिलेगा।

दो फ्रंट कैमरे के साथ Enjoy 9 Plus और Enjoy Max भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फीचर

25 अक्टूबर को Mi Mix 3 भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स व कीमत



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EUCu5o

कोई टिप्पणी नहीं