Breaking News

Apple event 2018: आज उठेगा नए iPad, MacBook Air और HomePod 2 से पर्दा

नई दिल्ली: Apple अपने दूसरे सबसे बड़े हार्डवेयर इवेंट का आयोजन 30 अक्टूबर यानी आज करने जा रहा है। कंपनी का ये इवेंट न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन एकेडमी ऑफ हॉवर्ड गिलमैन के ओपेरा हाउस में भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। इस इवेंट के दौरान एप्पल अपने कई नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकता है। इससे पहले हाल में ही एप्पल ने अपने स्मार्टवॉच और नए आईफोन्स को भी पेश किया है।

ipad Mini और Pro

इस इवेंट में एप्पल अपने लेटेस्ट iPad Mini और iPad Pro को लॉन्च कर सकता है। इन डिवाइस के लॉन्चिंग के बाद ही इसके फीचर्स से पर्दा उठ सकेगा। इवेंट के दौरान कंपनी iPad Mini और iPad Pro के 2018 मॉडल को पेश कर सकती है। नया आईपेड होम बटन और बेजल लेस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अलावा डिवाइस में फेस अनलॉक फीचर भी देखा जा सकता है।

Apple MacBook

ईवेंट के दौरान कंपनी नए मैकबुक को भी पेश कर सकता है। आपको बता दें एप्पल ने साल 2015 से MacBook Air की डिजाइन और हार्डवेयर में कोई बदलाव नहीं किया है। ऐसे में कंपनी MacBook Air का अपग्रेड वर्जन पेश कर सकती है। वहीं, MacBook Pro में भी कोई अपग्रेड देखा जा सकता है। हाल ही में इंटेल ने एक नई डेस्कटॉप चिप पेश की है जो एप्पल के आईमैक और आईमैक प्रो मॉडल्स में लगाई जा सकती है।

HomePod 2

उम्मीद है कि कंपनी अपने इस इवेंट के दौरान अपने स्मार्ट स्पिकर HomePod के अपग्रेड वर्जन HomePod 2 से पर्दा उठा सकती है। अगर आप भी एप्पल द्वारा आयोजित किए जाने वाले इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो apple.com पर जाकर देख सकते हैं। लेकिन, इसके लिए यूजर्स के पास एप्पल डिवाइस और उसमें Safari ब्राउजर की जरूरत होगी।

यह भी पढ़ें: इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और छोटे नॉच के साथ Oneplus 6T हुआ लॉन्च, यहां जानें सबकुछ



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EM2rDY

कोई टिप्पणी नहीं