Breaking News

मात्र 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ Panasonic P85 NXT स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Panasonic ने भारत में अपने P85 NXT बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को भारत में 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन की बिक्री के लिए देशभर के मुख्य रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस हैंडसेट के सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो यह चार्जिंग बैंक के साथ आता है, जिसका मतलब यह है कि आप इस स्मार्टफोन से दूसरे डिवाइस को भी चार्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ये हैं बेहद ही सस्ते स्मार्टफोन्स पूरे दिन चलती हैं इनकी बैटरी

Panasonic P85 NXT स्पेसिफिकेशंस

इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन पिक्सल्स है। फोन के डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है। इसके साथ ही इसमें 1.3 GHz क्वाड-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.2 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
Panasonic P85 NXT कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी बैटरी दी गई है जोकि चार्जिंग बैंक फीचर के साथ है, जिसकी मदद से यूजर्स दूसरे डिवाइसेज को भी चार्ज कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें बैक पैनर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। ग्राहक स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक व गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम, VoLTE और ViLTE (एयरटेल, जिओ व वोडाफोन), LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS आदि हैं। फोन का वजन करीब 173.8 ग्राम है।

यह भी पढ़ें: गूगल मैप में ऐड होगा ये धाकड़ फीचर, यूजर्स को मिलेगा जबरदस्त फायदा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CRZbnV

कोई टिप्पणी नहीं