Breaking News

बुलेट को भी फेल करेगी Triumph की नई Street Twin, जानें कब होगी लॉन्च

यूके की जानी-मानी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी ट्रायम्फ जल्द ही अपनी बेहतरीन बाइक ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन 2019 ( triumph Street Twin ) पेश करने वाली है। आइए जानते हैं कैसी है ये बाइक और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें- 1 लीटर में 100 km का माइलेज देती है भारत की ये सबसे सस्ती Bike

ट्रायम्फ ने एक टीजर वीडियो रिलीज करके बताया है कि अक्टूबर में INTERMOT मोटरसाइकल शो के दौरान 2019 मॉडल स्ट्रीट ट्विन को शोकेस किया जाएगा। INTERMOT मोटरसाइकल शो जर्मनी में 3 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा। इस बाइक के बारे में टीजर वीडियो से कुछ खास पता नहीं चल पाया है अब लॉन्चिंग के समय ही इसकी पूरी जानकारी मिलेगी। ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन 2019 मॉडल बाइक 2016 में लॉन्च की गई स्ट्रीट ट्विन का फेसलिफ्ट वेरिएंट है। इसी के साथ टीजर वीडियो में अधिक परफॉर्मेंस के बारे में बताया गया है।

ये भी पढ़ें- Audi को भी धूल चटा रही है भारत की ये सबसे सस्ती Sedan, 1 लीटर में देती है 28.09 किमी का माइलेज

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में वर्तमान में 900 सीसी का पैरलल ट्विन इंजन है जो कि 55 बीएचपी की पावर और 76 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माना जा रहा है कि अब इसके नए मॉडल में पहले के मुकाबले ज्यादा ताकतवर इंजन लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- करोड़ों में नीलाम हो रही है इस एक्ट्रेस की पुरानी कार, जानें क्या है खास

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में एलईडी हेडलैंप, रि-डिजाइन इंस्ट्रूमेंट कंसोल, शानदार फिनिश और कई नए बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार, ये बाइक भारत में 2019 में लॉन्च की जा सकती है। ट्रायम्फ नई स्ट्रीट ट्विन बाइक के साथ-साथ एक नई मोटरसाइकिल स्क्रैंबलर 1200 भी पेश करेगी।

ये भी पढ़ें- पुरानी हो चुकी कार का AC भी देगा बिल्कुल नई जैसी कूलिंग, ये हैं खास तरकीब...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RbIGYJ

कोई टिप्पणी नहीं