Breaking News

Nokia 7 Plus को मिला लेटेस्ट एंड्रॉयड पाई अपडेट

नई दिल्ली: फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने Nokia 7 Plus स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट एंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट जारी करने की घोषणा की है। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने के बाद यह कंपनी का पहला डिवाइस होगा। इस हैंडसेट की सबसे खास बात यह है कि यह पहला गैर-पिक्सल फोन है, जिसमें डिजिटल वेलवीइंग फीचर्स हैं। आइए जानते हैं इसके अन्य़ फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: डुअल रियर कैमरे के साथ 4 अक्टूबर को Nokia 7.1 और 7.1 Plus होगा लॉन्च, जानिए कीमत

Nokia 7 Plus का स्पेसिफिकेशंस

अभी यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेज्यूलेशन (1080x2160 पिक्सल) है। साथ ही इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 3 अक्टूबर को 8GB रैम और 5 कैमरे के साथ LG V40 ThinQ होने जा रहा लॉन्च, जानिए कीमत

Nokia 7 Plus का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा मौजूद है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जो एफ/1.75 अपर्चर से लैस है। वहीं, दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जिसका अपर्चर एफ/2.6 है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी के साथ 3.55 मिलीमीटर का हेडफोन जैक दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3800 एमएएच की बैटरी दी गई है।इस स्मार्टफोन की कीमत 25,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने पेश किए 4 नए प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिलेगा ये बड़ा फायदा

यह भी पढ़ें: हर महीने आपके अकाउंट में 20,000 रुपये भेजेगी ये वेबसाइट, एक घंटे काम करके बन सकते हैं लखपति



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ItdXSX

कोई टिप्पणी नहीं