Breaking News

माता-पिता को बिना बताए हिमा ने लिया इतना बड़ा फैसला, खुद किया खुलासा


भारत की युवा धाविका हिमा दास ने खुलासा किया कि उन्होंने फिनलैंड में आईएएएफ अंडर-20 विश्व चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया था जिसमें उन्होंने इतिहास रच दिया था। हिमा ने आईएएएफ विश्व अंडर-20 एथलेटिक्स चैम्पियनशिप की महिलाओं की 400 मीटर फाइनल रेस में में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनकर इतिहास रच दिया था।हिमा ने बताया कि मैंने अपने माता-पिता को नहीं बताया था कि मैं इतने बड़े टूर्नामेंट में खेल रही हूं। मैंने उन्हें कहा कि यह एक छोटी सी प्रतियोगिता है। मेरे माता-पिता ने इसे टीवी पर देखा। मैंने अपने कमरे में पहुंचकर अपने पिता को फोन किया तो उन्होंने बताया कि वो सोने जा रहे थे।फिनलैंड में स्वर्ण पदक जीतने के अलावा हिमा ने एशियाई खेलों में स्वर्ण के अलावा दो और पदक हासिल किए। राष्ट्रपति भवन के अशोका हॉल में आयोजित समारोह में हाल ही में धाविका हिमा दास को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xKJGen

कोई टिप्पणी नहीं