Breaking News

श्रीलंका में आर्थिक संकट पर जैकलीन फर्नांडीज ने जताई चिंता, कह दी ऐसी बात


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने श्रीलंका में चल रहे आर्थिक संकट पर ङ्क्षचता वक्त की है और आशा जतायी की संकट का समाधान शीध्र हो जाएगा। यह भी पढ़ें : कोनराड संगमा ने ऑफिस आने-जाने के लिए खरीदी ये धांसू कार, एकबार चार्ज में चलती है 461 किमीअभिनेत्री जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, श्रीलंकाई होने के नाते यह देखकर बहुत दुख होता है कि मेरे देशवासी यह क्या कर रहे हैं। मैं देशवासियों द्वारा किए जा रहे विरोध को लेकर चिंतित हूँ इसके साथ ही संकटकाल को लेकर मेरे दिमाग में बहुत से विचार चल रहे हैं।उन्होंने कहा कि मेरा लोगों से आग्रह है कि जो दिखाया जा रहा है उस पर विश्वास न करे, निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें और जो दिखाया गया है उसके आधार पर किसी भी समूह को बदनाम न करें। यह भी पढ़ें : पारंपरिक आदिवासी पोशाक, आभूषणों का दस्तावेजीकरण करेगा नागालैंडउन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूँ कि आप सभी की अपार प्रार्थना से देशवासियों को ताकत मिलेगी और देश जल्द ही इस संकट से उबर जाएगा।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/vdwPx4Q

कोई टिप्पणी नहीं