Breaking News

ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाकर बेहद खुश हैं वाणी कपूर, करियर के लिए फिल्म को बताया महत्वपूर्ण


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) को अपने करियर की महत्वपूर्ण फिल्म मानती है। वाणी कपूर जल्द ही फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ नजर आयेगी। वाणी कपूर का कहना है कि उन्हें असल पहचान उनकी पिछली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी ने दी ही। इस फिल्म में उन्होंने एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई। यह भी पढ़ें- मणिपुर से जल्द हट सकता है AFSPA , चुनाव से पहले बीरेन सिंह ने किया था वादावाणी कपूर ने कहा कि इस फिल्म ने उन्होंने इस धारणा को तोड़ा है कि वह सिर्फ एक खूबसूरत नायिका की भूमिका निभाने के लिए फिट हैं। वाणी कपूर ने कहा, मुझे लगता है कि चंडीगढ़ करे आशिकी ने मेरे करियर में काफी मदद की है। इस फिल्म के जरिए मुझे एक आदर्श प्लेटफार्म मिला है जहां मैं सभी को यह दिखा सकी कि मैं किस तरह की अभिनेत्री बनना चाहती हूं। स्क्रीन पर अपने आप को साबित करने के लिए मैं किसी भी तरह का रिस्क उठाने के लिए तैयार हूं क्योंकि मैं एक कलाकार के रूप में केवल कुछ रोल्स तक ही सीमित नहीं होना चाहती हूं, बल्कि मैं हर तरह का रोल करना चाहती हूं। यह भी पढ़ें- Hanuman Chalisa के ये उपाय आपको बना देंगे करोड़पति , मेष से लेकर मीन राशि तक वाले जरूर अपनाएं ये टोटकावाणी कपूर ने कहा, मुझे लगता है कि चंडीगढ़ करे आशिकी से पहले लोगों ने केवल यह सोचा था कि मैं एक खास तरह की भूमिका ही निभा सकती हूं, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद, मुझे बेहद अलग एवं दिलचस्प किस्म के रोल ऑफर मिलने लगे। मुझे अपना कॉलिंग कार्ड बनने के लिए ऐसी ही फिल्म की जरूरत थी और मैं प्रतिक्रिया से बेहद खुश हूं। यह मेरे जैसी अभिनेत्री के लिए वास्तव में उत्साहजनक है क्योंकि मैं स्क्रीन पर एक ही तरह की भूमिकाएं नहीं करना चाहती हूं, बल्कि मैं एक्सप्लोर करना चाहती हूं तथा अपने अभिनय में उत्कृष्टता को प्राप्त करना चाहती हूं। मैं यह चाहती हूं कि लोग मुझे एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में याद रखें जो स्क्रीन पर हर तरह का रोल कर सकती है। मुझे पूरी उम्मीद है कि मुझे और भी अच्छे प्रस्ताव मिलेंगे जो कि एक कलाकार के रूप में मुझे और भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और मैं इसके लिए तैयार हूं।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/TAFLcQX

कोई टिप्पणी नहीं