Breaking News

गुरु रंधावा और जाहरा खान का नया रोमांटिक ट्रैक तेरा साथ हो रिलीज, यहां देखें धांसू वीडियो


मुंबई। गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और जाहरा खान (Zahra Khan) का नया ट्रैक तेरा साथ हो (Tera Saath Ho) रिलीज हो गया है टी-सीरीज की डांस मेरी रानी की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, एक बार फिर हिट संगीत जोड़ी गुरु रंधावा और जाहरा एस खान, भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तनिष्क बागची द्वारा रचित तेरे साथ हो के साथ वापसी कर रहे हैं।यह भी पढ़ें- ताश के पत्तों की तरह ढह गई पाकिस्तानी टीम, बनाया ये शर्मनाक शर्मनाक रिकॉर्डगुरु रंधावा, जाहरा, करण वाही अभिनीत इस म्यूजकि वीडियो को कॉलिन डी कुन्हा ने निर्देशित किया है। इस गाने में गुरु के पॉप पंजाबी तड़के के साथ जाहरा खान और करण वाही की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली। भूषण कुमार ने कहा, दर्शक डांस मेरी रानी के बाद गुरु रंधावा और जाहरा खान के अगले ट्रैक को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तेरे साथ हो से बेहतर कोई गाना नहीं हो सकता है, जो एक असाधारण डांस ट्रैक है जिसमें फ्रेश साउंड्स और बीट्स हैं। गुरु रंधावा ने कहा, जब आप तेरा साथ हो इस गाने को सुनेंगे तब आप को पता चलेगा कि यह बहुत ही यूनिक ट्रैक है। डांस मेरी रानी की असीम सफलता के बाद में एक बार फिर जाहरा के साथ मिलकर काम करने के लिए बेहद खुश था।यह भी पढ़ें- हर मनोकामना पूरी करने वाली शीतला सप्तमी आज , आज जरूर करें इस चालीसा का पाठजाहरा एस खान ने कहा, दर्शकों ने वास्तव में डांस मेरी रानी पर खूब प्यार बरसाया है, गुरु और मैं एक बार फिर दर्शकों के समक्ष तेरा साथ हो के साथ एक और हिट की उम्मीद कर रहे हैं। करण वाही ने कहा, तेरे साथ हो इस ट्रैक को सुनते ही मुझे पसंद आ गया था। सेट पर गुरु, जाहरा और कॉलिन के साथ इस ट्रैक को फिल्माना मानों हर पल पार्टी के समान हो। <iframe width=560 height=315 src=https://www.youtube.com/embed/g7tyDX8YzAI title=YouTube video player frameborder=0 allow=accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture allowfullscreen></iframe>तनिष्क ने कहा, मैं तेरे साथ हो के साथ प्रयोग करना और लिफाफे को आगे बढ़ाना चाहता था और गुरु रंधावा और जाहरा एस खान वास्तव में इसे अगले स्तर पर ले गए।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/LpjDU5f

कोई टिप्पणी नहीं