Breaking News

Flipkart Big Billion Days vs Amazon Great Indian Festival सेल, कौन है बेस्ट, जानिए ऑफर

नई दिल्ली: फेस्टिवल सीजन शुरू होते ही फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सेल का आगाज हो गया है। कल यानी 29 सितंबर से Flipkart Big Billion Days और Amazon Great Indian Festival sale सेल शुरू हो रहा है। ये फेस्ट सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। हालांकि Amazon प्राइम मेंबर्स के लिए ये सेल आज (28 सितंबर) दोपहर 12 बजे से ही शुरू हो गयी है।

Bank Discount offers

Flipkart Big Billion Days 2019 सेल के दौरान Axis और ICICI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को स्पेशल ऑफर के तहत 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इन दोनों कंपनियों की सेल के दौरान स्मार्टफोन, फैशन, होम एप्लायंसेज जैसे प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर मिलेगा।

Amazon Sale

अमेजन सेल पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो इस साल लॉन्च हुए 15 नए स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 1200 टॉप ब्रांड्स पर 90 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इतना ही नहीं घर और किचन से जुड़ी 50,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं 75 फीसदी डिस्काउंट के साथ home appliances बेचा जाएगा। इस सेल की सबसे बड़ी खासियत है कि इस दौरान कई प्रोडक्ट्स को काफी कम कीमत में पेश किया जाएगा तो वहीं कुछ नए प्रोडक्ट्स को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें- दीवाली से पहले Samsung का पहला 64MP कैमरे वाला Galaxy A70s भारत में लॉन्च, कल होगी सेल, जानिए ऑफर्स

Flipkart Sale

Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान कई कंपनियों के स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्चेंज ऑफर के तहत बेचा जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने Mystrery Box कंप्टिशन का भी आयोजन किया है जिसमें यूजर्स iPhone XR और कई ख़ास प्रोडक्ट्स जीत सकते हैं। टीवी अप्लायंस पर यहां 75% तक की छूट और सबसे ज्यादा 90% तक का डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mwwas8

कोई टिप्पणी नहीं