Breaking News

Tecno Spark Go और Tecno Spark 4 Air भारत में लॉन्च, कीमत महज 5,499 रुपये

नई दिल्ली: Tecno ने आज भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Tecno Spark Go और Tecno Spark 4 Air लॉन्च किया है। Spark Go की भारत में कीमत 5,499 रुपये रखी गयी है। वहीं Spark 4 Air को 6,999 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा। ऑफर की बात करें तो हैंडसेट खरीदने पर ग्राहकों को 799 रुपये का ब्लूटूथ ईयरफोन फ्री में मिलेगा। ये दोनों हैंडसेट रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Tecno Spark Go

स्मार्टफोन में 6.1 इंच की HD+ Dot नॉच डिस्प्ले है। फोन में MediaTek Helio A22 quad-core प्रोसेसर का इस्तेमाल है। इस फोन को 2GB रैम व 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा गया है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर बेस्ड HiOS 5.0 पर रन करता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए फ्रंट में 5MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं रियर में ड्यूल फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा मौजूद है। पावर के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गयी है। फोन में फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है। इस फोन को ग्राहक nebula black और Royal Purple कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 64MP कैमरे के साथ Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro लॉन्च, जानिए फीचर्स

Tecno Spark 4 Air

हैंडसेट में 6.1 इंच की HD+ Dot नॉच डिस्प्ले है, जिसमें MediaTek Helio A22 quad-core चिपसेट का इस्तेमाल है। इस फोन को 3GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन HiOS 5.0 बेस्ड Android 9.0 OS पर रन करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल व दूसरा VGA AI कैमरा है, जो ड्यूल फ्लैश के साथ है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो के लिए 5 मेगापिक्सल का AI कैमरा है, जो फ्लैश लाइट के साथ आता है। पावर के लिए फोन में 3,000mAh की बैटरी है। फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HzdSOe

कोई टिप्पणी नहीं