Breaking News

Hathway ने 399 वाला ब्रॉडबैंड प्लान किया लॉन्च, 50mbps स्पीड से मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

नई दिल्ली: ब्रॉडबैंड की सर्विस देने वाली कंपनी Hathway ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्लान पेश किया है। इस नए पैक की कीमत 399 रुपये है और इसकी वैधता एक महीने की है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगी और इसकी स्पीड 50mbps होगी। बता दें कि कंपनी के 549 रुपये वाले प्लान में 100एमबीपीएस की स्पीड मिलती है और 599 रुपये वाले पैक की स्पीड 125एमबीपीएस है।

हालांकि इस प्लान के साथ आपको 1,999 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर देना होगा, जो रजिस्ट्रेशन के लिए होगा और इसे कंपनी वापस भी नहीं करेगी। सर्विस प्रोवाइडर ने कहा है कि इस ऑफर के लिए सब्सक्राइबर्स को 1,999 रुपये देके वन टाइम नॉन रिफंडेबल रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसके बाद “Lifelong Binge” ऑफर को सब्सक्राइब कर सकता है।

यह भी पढ़ें- कल Motorola One Action की पहली सेल, यहां से खरीदें, जानिए पूरा ऑफर

इससे पहले हैथवे ने पिछले हफ्ते 699 रुपये का प्लान पेश किया था, जिसमें यूजर्स को एक महीने की वैधता मिलती है । कंपनी इस प्लान का नाम Hathway 100Mbps Broadband Plan रखा है, जिससे साफ पता चलता है कि इस प्लान में ग्राहकों को 100Mbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही इस पैक में FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) के साथ 1TB डाटा भी मिलेगा। वहीं डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 3Mbps हो जाएगी। इस दौरान भी यूजर अनलिमिटेड डाटा डाउनलोड कर सकेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PhffaM

कोई टिप्पणी नहीं