Breaking News

Flipkart Super Sale: यहां TV और AC के अलावा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रही 60% तक की छूट

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर Super Sale का आयोजन किया गया है। इस सेल की शुरुआत 24 जून को हुई थी जो 26 जून यानी कल भर चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स जैसे TV, AC और cooler पर 60% तक के छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा कई प्रोडक्ट्स को नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है।

TV ऑफर

32 इंच के MarQ LED Smart TV को यहां 11,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो इस टीवी पर 4,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर भी 5% की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

AC ऑफर

इस सेल के दौरान MarQ एसी को डिस्काउंट कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। ग्राहक MarQ 1 टोन 3 स्टार एसी को 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस एसी को 731 रुपये के ईएमआई ऑप्शन या नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। खरीदारी के दौरान आईसीआईसी ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर भी 5% की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

Cooler ऑफर

यहां Flipkart SmartBuy Arctica कूलर को छूट के साथ 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आप खरीदारी के दौरान आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं, तो आपको इंस्टेंट 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर भी आप 5% के अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इस कूलर को 266 रुपये के शुरूआती ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इस सेल में आप इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के अलावा होम अप्लायंस को भी अच्छी डिल के तहत खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio को टक्कर देगा Airtel का नया ऑफर, प्रीपेड यूजर्स को मिलेगा 20GB एक्स्ट्रा डाटा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2N9SFjj

1 टिप्पणी:


  1. Serves24.com is Best Home appliances Repair Services In Hyderabad fridge, Washing Machine, airconditioner, tv, geyser repair Service Center in Hyderabad Repair We Provided Door Step Repair And Service & Provide best in class. Get 6 months repair guarantee. Book Now just @249/-. at most affordable prices
    Home Appliances Repair Services In Hyderabad
    refrigerator repair services
    washing machine repair services
    air conditioner repair services
    microwave oven repair services
    geyser repair services
    tv repairs services
    water purifier repair services

    जवाब देंहटाएं