Breaking News

Samsung Galaxy M40 को 11 जून को लॉन्च किया जाएगा, Galaxy M10 और Galaxy M20 को मिलने लगा एंड्रॉयड पाई अपडेट

नई दिल्ली: Samsung ने भारत में अपने M सीरीज में आने वाले बजट रेंज स्मार्टफोन्स को इसी साल लॉन्च किया है। इनमें Galaxy M10, galaxy m20 और Galaxy M30 स्मार्टफोन्स शामिल हैं। अब इसी सीरीज में कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Galaxy M40 को जल्द ही जोड़ने जा रही है। इसके साथ ही भारत में Galaxy M10 औरGalaxy M20 के यूजर्स को एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई अपडेट मिलना शुरु हो गया है। कंपनी की तरफ से दिया जा रहा यह अपडेट मई 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Vodafone मुफ्त में दे रहा 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

M सीरीज के 20 लाख युनिट्स बिके

एक रिपोर्ट की माने तो सैमसंग ने अपने M सीरीज के 20 लाख से ज्यादा युनिट्स बेच दिए हैं। बता दें कंपनी ने भारत में अपने M सीरीज को इस साल जनवरी महीने लॉन्च किया था। सबसे पहले कंपनी ने इस सीरीज में Galaxy M10 औरGalaxy M2 को पेश किया था। इसके बाद मार्च महीने में Galaxy M30 को लॉन्च किया गया।

यह भी पढ़ें: जून में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन्स, किसी में होगा पॉप-अप कैमरा तो कोई होगा 5 रियर कैमरे से लैस

यह भी पढ़ें: आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Infinix Smart 3 Plus, जानें ऑफर्स

Samsung Galaxy M40 स्पेसिफिकेशंस

M सीरीज के चौथे स्मार्टफोन Galaxy M40 को भारत में 11 जून को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का डिस्प्ले होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा। कंपनी की माने तो इस स्मार्टफोन में Infinity-0 डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 600 सीरीज SoC के साथ आएगा। पावर के लिए फोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और ओरेंज कलर ऑप्शन के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi ने Mi Wireless Handheld Sweeper को किया लॉन्च, एक बार के चार्ज पर करेगी 2 घंटे तक सफाई



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2WgjnuD

कोई टिप्पणी नहीं