Breaking News

2 मई से शुरू होगी Hyundai Venue की बुकिंग, जानें क्या होगा टोकन अमाउंट

नई दिल्ली: Hyundai अपनी नई suv Venue को 21 मई को लॉन्च करने वाली है लेकिन उससे पहले कंपनी आधिकारिक रूप से इस कार की बुकिंग शुरू कर देगी। 2 मई से इस कार की बुकिंग शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि कुछ डीलर अनऑफिशियली अभी से बुकिंग ले रहे हैं। santro की तरह कंपनी Venue कॉम्पैक्ट एसयूवी की बुकिंग भी डीलरशिप पर और वेबसाइट पर, दोनों जगह करेगी। बुकिंग करने वाले ग्राहकों को उनके नजदीकी डीलरशिप से वेन्‍यू की डिलीवरी की जाएगी।

Venue भारतीय बाजार में Hyundai की पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी होगी। इस कार के लॉन्च होने से पहले ही कस्टमर्स इसको लेकर काफी उत्सुक हैं। जिससे भारत में इसकी बिक्री को लेकर कई तरह के अनुमान लगाये जा रहे है।

बड़ी फैमिलीज के लिए बेस्ट है Toyota की ये कार, 24 का माइलेज और कीमत मात्र 6. 17 लाख

3 इंजन ऑप्शन्स के साथ आ रही ये सब कॉम्पैक्ट suv अपने शानदार फीचर्स और लुक्स की वजह से कस्टमर्स के बीच लॉन्चिंग से पहले ही पापुलर हो गई है। यह कार कंपनी की लेटेस्ट डिजाइन लैंग्वेज पर बनाया गया है।

फीचर्स- hyundai venue में 8-इंच का टचस्‍क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्‍टम होगा, जो ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्‍ले सपॉर्ट के साथ आएगा। यह ह्यूंदै की भारत में पहली कार होगी, जिसमें कंपनी की ब्लू लिंक टेक्नॉलजी मिलेगी। इसमें 33 सेफ्टी, सिक्यॉरिटी और कंफर्ट फीचर्स मिलेंगे।

बड़े काम का होता है कार का क्लच, ड्राइवर की इन आदतों की वजह से हो जाता है खराब

इन कारों से होगा मुकाबला- मार्केट में इसकी टक्‍कर मारुति विटारा ब्रेजा, महिंद्रा एक्‍सयूवी300, टाटा नेक्‍सॉन और फोर्ड इकोस्‍पोर्ट जैसी एसयूवी से होगी। कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 8-21 लाख के बीट हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2GRgfMx

कोई टिप्पणी नहीं