Breaking News

Nokia X71 के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी आई सामने, इन दिन होगा लॉन्च

नई दिल्ली: Nokia के आने वाले स्मार्टफोन Nokia X71 की जानकरी एक बार फिर से सामने आई है। इस स्मार्टफोन को लेकर इससे पहले यह जानकरी लीक हुई थी कि इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। साथ ही यह फोन Hole पंच डिस्प्ले के साथ आएगा। रिपोर्ट की माने तो फोन में स्नैपड्रैगन 660 AIE प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: ये है 5G कवरेज वाला दुनिया का पहला शहर, यहां 4G के मुकाबले 10 गुना फास्ट होगी स्पीड

इससे पहले की रिपोर्ट में यह जानकारी आई थी कि कंपनी Nokia X71 को 2 अप्रैल को लॉन्च करेगी। वहीं, कुछ रिपोर्ट में कहा गया है कि Nokia X71 को Nokia 8.1 Plus के रुप में ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में HMD ग्लोबल ने डिवाइस के लॉन्च के लिए इनवाइट्स भी भेजें थे। लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस को सिंगल-कोर टेस्ट में 1,455 स्कोर और मल्टि-कोर टेस्ट में 5,075 स्कोर मिला है। माना यह जा रहा है कि कंपनी इस डिवाइस को सबसे पहले ताइवान में लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें: Airtel के इन यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा 4G वाई-फाई हॉटस्पॉट डिवाइस, यहां जानें पूरी ख़बर

Nokia X71 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा। इतना ही नहीं यह फोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा, जिसकी वजह से इसे लेटेस्ट एंड्रॉयड अपडेट मिलते रहेंगे। फोन में स्नैपड्रैगन 660 AIE प्रोसेसर होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल वाला होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में Hole पंच कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कैमरे की सही जानकारी इसके लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ पाएगी।

यह भी पढ़ें: Realme 2 के यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब फिंगरप्रिंट सेंसर से क्लिक कर सकेंगे फोटो



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FCEWdF

कोई टिप्पणी नहीं