Breaking News

BSNL ने पेश किया मात्र 19 रुपये का वाउचर, यूजर्स को मिलेगा इंटरनेट का फायदा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( bsnl ) ने अपने वाई-फाई हॉटस्पॉट के टौरिफ में 19 रुपये के वाउचर को पेश किया है। इस वाउचर के जरिए यूजर्स अपने वाई-फाई ऐक्सेस कर सकेंगे। कंपनी के 19 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 2 दिन की है। वाई-फाई हॉटस्पॉट के लिए बीएसएनएल के पास पहले से ही तीन प्लान मौजूद हैं। इनमें 39, 59 और 69 रुपये वाले प्लान शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi के नए Mi Men’s Sports Shoes 2 की सेल 4 अप्रैल से होगी शुरू, जानें कीमत

यह भी पढ़ें: भारत में मात्र 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ SmartLite LED TV, जानें खूबियां

बीएसएनएल के 39 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 7 दिनों की वैधता के साथ 7 जीबी डाटा मिलेगा। दूसरी तरफ 59 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 15 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसकी वैधता 15 दिनों की है। वहीं, कंपनी के 69 रुपये वाले सबसे महंगे वाउचर में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के साथ 30 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। अगर यूजर्स इन वाउचर से रिचार्ज कराते हैं तो उनके अकाउंट में डाटा क्रेडिट कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: इस साल लॉन्च हो सकते हैं ये 4 जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

आपको बता दें बीएसएनएल ने देशभर के 16,376 साइट्स पर कुल 30,419 हॉटस्पॉट को इंस्टॉल किया है। बीएसएनएल के यूजर्स इन हॉटस्पॉट का फायदा कंपनी की वेबसाइट पर जाकर उठा सकते हैं। यहां से यूजर्स अपनी लोकेशन के सबसे नजदीक में मौजूद कंपनी के वाई-फाई हॉटस्पॉट की जानकारी पा सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को अपने शहर और सर्कल के डीटेल की जानकारी देनी होगी। इसके अलावा यूजर्स BSNL 4G Plus ऐप के जरिए भी वाई-फाई हॉटस्पॉट से कनेक्ट हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले ही Mi 9X की जानकारी आई सामने, स्मार्टफोन में होगा 48MP का कैमरा

यह भी पढ़ें: 3,834 रुपये में मिल रहा है 45,000 वाला AC, मिलेगी 1 साल की वारंटी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2I57Q9t

कोई टिप्पणी नहीं