Breaking News

लॉन्च हुआ Maruti Suzuki Ignis का फेसलिफ्ट वर्जन, कम कीमत में मिलेगें शानदार फीचर्स

नई दिल्ली: Maruti ने अपनी हैचबैक कार ignis को भी फेसलिफ्ट अवतार में पेश कर दिया गया है। फेसलिफ्ट अवतार में मारुति की स्टाइलिंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है लेकिन फेसलिफ्ट अवतार में आपको पहले से कहीं ज्यादा फीचर्स मिलेंगे। इसके लिए अब अब रूफ रेल्स भी दिए गए हैं।

7 सीटर अवतार में आएगी TATA की ये सस्ती कार, Geneva Motor Show में दिखेगी पहली झलक

पुराने मॉडल की तुलना में नई इग्निस की कीमत बढ़ गई है। बेस वेरियंट सिग्मा की कीमत करीब 13 हजार रुपये और टॉप वेरियंट अल्फा ऑटोमैटिक की कीमत करीब 9 हजार रुपये बढ़ी है।

ये फीचर्स मिलेंगे नई Ignis में-

नई इग्निस में मारुति ने इस बार स्पीड अलर्ट सिस्टम और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, पैसेंजर साइड सीटबेल्ट रिमाइंडर स्टैंडर्ड यानी सभी वेरियंट में दिए गए हैं। रूफ रेल्स इग्निस के Zeta और Alpha वेरियंट्स में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। आपको बता दें कि नई इग्निस में आपको पुराने मॉडल वाला स्मार्टप्ले इन्फोटेनमेंट सिस्टम ही मिलेगा। इंफोटेनमेंट सिस्टम के अलावा इस कार में मकैनिकली भी कोई चेंज नहीं है। कार में 1.2-लीटर K12 पेट्रोल इंजन है। 1197cc, 4-सिलिंडर वाला यह इंजन 6000 rpm पर 83 bhp का पावर और 4200 rpm पर 113 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन उपलब्ध है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BTAUg8

कोई टिप्पणी नहीं