Breaking News

OnePlus 6T के यूजर्स ने की शिकायत, जल्दी खत्म हो रही स्मार्टफोन की बैटरी

नई दिल्ली: वनप्लस (OnePlus) ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन oneplus 6t को पिछले साल ही लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन OnePlus 6 का अपग्रेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन की ख़ासियत इसका इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3700 एमएएच की बड़ी बैटरी है। इस हैंडसेट को लेकर अब ख़बर है कि इसके यूजर्स इसकी बैटरी बैकअप को लेकर परेशान हैं। 6T के यूजर्स ने यह शिकायत की है कि फोन की बैटरी 80% पर आने के बाद काफी तेजी से खत्म हो जा रही है।

OnePlus 6 T के यूजर्स ने की शिकायत

इस समस्या से जूझ रहे यूजर्स ने बता है कि हमने जब स्मार्टफोन के बैकग्राउंट में चल रहे ऐप्स को बंद करने के बाद उसका कैश क्लियर भी किया। इतना ही नहीं, यूजर ने अपने स्मार्टफोन को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर को अपडेट भी किया लेकिन बैटरी की दिक्कत को लेकर कोई सुधार नहीं आया। हालांकि इस समस्या के हल को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस समस्या को दूर करने के लिए कोई अपडेट जारी करेगी।

OnePlus 6 की बैटरी में भी आई थी दिक्कत

मालूम हो इससे पहले भी OnePlus 6 की भी बैटरी में हो रहे दिक्कत को लेकर यूजर्स ने शिकायत कि थी। बता दें एक नए अपडेट को कंपनी की तरफ से जारी किया गया था जो OnePlus 6, 5, 5T, 3, 3T स्मार्टफोन के लिए था। इस अपडेट के बाद वनप्लस 6 की बैटरी जल्दी खत्म हो रही है। वहीं इस प्रॉब्लम का खुलासा तब हुआ जब ऑक्सिजन ओएस 5.1.6 और 5.1.8 पर फोन को अपडेट किया गया। साथ ही एक और खराबी भी वनप्लस 6 हैंडसेेट में देखी जा रही है कि फोन में 50 % बैटरी होने के बावजूद फोन बंद हो जा रहा है। इसके अलावा फोन के कैमरे में फ्रीजिंग प्रॉब्लम भी देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने 269 रुपये का नया प्लान किया पेश, यूजर्स को मिलेगा 2.6GB डाटा का फायदा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2sP5O4s

कोई टिप्पणी नहीं