Breaking News

Asus ZenFone Max Pro M2 के नए वेरिएंट की भारत में आज से सेल शुरू

नई दिल्ली: Asus ने भारत में Asus ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन के नए एडिशन को लॉन्च कर दिया है और आज से फ्लिपकार्ट पर इसकी सेल भी शुरू हो गयी है। कंपनी ने इस फोन को टाइटेनियम एडिशन के नाम से पेश किया है। इस ऐडिशन को कंपनी ने तीन रैम वेरिएंट में उतारा है। इसमें 3 जीबी रैम, 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम शामिल हैं। फिलहाल सेल में 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम ही उपलब्ध हैं। वहीं 6 जीबी रैम वेरिएंट को खरीदने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। फोन के डिजाइन में थोड़ा बदलाव किया गया है, लेकिन फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें- दुनिया का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्ट TV भारत में लॉन्च, कीमत 5000 से भी कम

asus zenfone max pro m2 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का इस्तेमाल किया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है।

फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें f/1.8 अपर्चर व फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल पहला कैमरा और 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है। कंपनी का दावा है कि फोन स्क्रैच और ड्रॉप रेसिस्टेंस है। इसका पूरा वजन 175 ग्राम है। भारत में 3 जीबी रैम वेरिएंट को 12,999 रुपये व 4 जीबी रैम वेरिएंट को 14,999 रुपये और 6 जीबी रैम वेरिएंट को 16,999 रुपये में बेचा जाएगा। इसके अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2G83uNw

कोई टिप्पणी नहीं