Breaking News

ये होगा दुनिया का पहला 10 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली: हाल में ही Oppo ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन oppo find x को लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने इस डिवाइस का 8 जीबी वेरिएंट पेश किया है। अब कंपनी जल्द ही Oppo Find X के 10 जीबी रैम वेरिएंट को पेश करने वाली है। उम्मीद है की 10 जीबी रैम वेरिएंट में 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। हालांकि, ओप्पो ने अभी तक इस स्मार्टफोन के लांचिंग की तारीख की जानकारी नहीं दी है।

बता दें इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भारत में उपलब्ध कराया गया है, जिसकी कीमत 59,999 रुपये है। इस फोन को 2 कलर वेरिएंट रेड और आइस ब्लू में उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा Oppo Find X Automobili Lamborghini Edition को भी उपलब्ध कराया गया है। इस स्पेशल एडीशन की कीमत 1,699 यूरो है।

Oppo Find X स्पेसिफिकेशंस

डुअल नैनो सिम सपोर्ट करने वाले इस फोन में 6.42 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 का है। साथ ही यह फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित कलरओएस 5.1 पर चलता है। इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और एड्रेनो 630 जीपीयू मौजूद है। जैसा की हमने आपको पहले ही बताया था इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। फोन के स्टोरेज को बढ़ानेे के लिए कोई विकल्प नहीं दिया गया है।

Oppo Find X कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसका पहला सेंसर एफ/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर एफ/2.2 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा मैजूद है, जो एफ/2.0 अपर्चर वाला है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ व जीपीएस हैं। फोन में 3730 एमएएच की बैटरी है, जो वीओओसी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन186 ग्राम का है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xM7Sgl

कोई टिप्पणी नहीं