Breaking News

रणजी ट्रॉफी के अगले सीजन में इस खिलाड़ी ने बदला पाला, अब मणिपुर से खेलेंगे


यशपाल सिंह ने साल 2018-19 रणजी सीजन में मणिपुर की तरफ से खेलने का निर्णय लिया है। मणिपुर इस सीजन में पहली बार रणजी ट्रॉफी खेलेगा। इससे पहले यशपाल सिंह दो साल तक त्रिपुरा की तरफ से खेल चुके हैं।यशपाल सिंह अबतक अपने करियर में 117 फर्स्‍ट क्‍लास मैच खेल चुके हैं। यशपाल सिंह का त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन से विवाद चल रहा था। यशपाल का कहना था कि राज्‍य संघ ने उन्‍हें इस बात की जानकारी नहीं दी थी कि वो आने वाले सीजन में उन्‍हें लेंगे या नहीं।यशपाल सिंह ने कहा, “मैं केवल त्रिपुरा की तरफ से ही खेलने वाला था। मुझे उम्‍मीद थी कि मुझे इस सीजन के लिए कॉल आएगा। मुझे नहीं पता आखिर में वहां क्‍या हुआ और क्‍या गलत गया। अगस्‍त के मध्‍य में मेरे पूछे जाने पर इस बात की जानकारी दी गई कि मुझे रिटेन नहीं किया गया है।”यशपाल सिंह ने पिछले रणजी सीजन में 49.37 की औसत से छह मैचों में 395 रन बनाए थे। 2016-17 रणजी सीजन में यशपाल सिंह के नाम 292 रन रहे थे। यशपाल का कहना है कि उन्‍हें नहीं लिए जाने के पीछे कोई ठोस कारण नहीं बताया गया था। मैं 16 साल से क्रिकेट खेल रहा हूं। एक सीनियर खिलाड़ी होने के नाते मैं कम से कम राज्‍य खेल संघ से जवाब की उम्‍मीद तो रखता हूं। ऐसे मे मणिपुर से खेलने का ऑफर जब मेरे पास अाया तो मुझे लगा कि मुझे ये ले लेना चाहिए।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PQ9e0O

कोई टिप्पणी नहीं