Breaking News

BSNL के इन प्लान पर मिल रहा 25% कैशबैक, आज ही कराएं रिचार्ज

नई दिल्ली: साल 2018 खत्म होने जा रहा है और इससे पहले bsnl ने अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है। Bsnl ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए 25 फीसदी कैशबैक का ऑफर पेश किया है। हालांकि इस ऑफर का लाभ सिर्फ 6 महीने वाले प्लान या फिर सालाना पैक पर ही मिलेगा। यानी अगर आप 6 महीने या फिर 1 साल का प्लान लेते हैं तभी 25फीसदी कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। वहीं इस ऑफर का लाभ आपको तभी मिलेगा जब 10 दिसंबर से 31 दिसंबर के बीच रिचार्ज कराएंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में Bsnl के अपने तीन प्लान्स 675 रुपये, 845 रुपये और 1199 रुपये को अपडेट करके पेश किया है। सबसे पहले बात करते हैं 675 रुपये की तो इसमें यूजर्स को हर दिन 5 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा, जिसकी स्पीड 10Mbps रहेगी। इसके अलावा यूजर्स देश के किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं 845 रुपये वाले प्लान में ग्राहको को पूरे महीने 300 जीबी डेटा मिलेगा। यूजर्स को हर दिन 10 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा और इसकी भी स्पीड 10MBPS रहेगी। इसके अलावा यूजर्स देश के किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का भी मजा उठा सकेंगे। अब बात करते हैं BSNL के 1,199 रुपये वाले प्लान की तो इसमें हर दिन 20 जीबी डेटा यूजर्स को मिलेगा यानी पूरे महीने 600 जीबी डेटा आपको दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को फ्री कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा।

इसके अवाला BSNL अपने यूजर्स को 1GB डेटा फ्री में दे रहा है। हालांकि इसका लाभ सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स ही ले सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से My BSNL ऐप को डाउनलोड करना होगा। बता दें कि इसका फायद सिर्फ पहली बार ऐप डॉउनलोड करने वालों को ही मिलेगा। इसके लिए सबसे पहले गूगल प्ले से My BSNL ऐप को डॉउनलोड करें और फिर फोन से साइन अप करें। इसके पूरा होते ही 1GB 2G/3G डाटा आपके अकाउंट में अपने आप क्रेडिट हो जाएगा। इसका फायदा प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स दोनों ही यूजर्स को मिलेगा। इस डाटा की वेलिडिटी 31 दिसंबर 2018 है। बता दें कि इस ऐप की मदद से अकाउंट डिटेल्स, पे ब्रॉडबैंड डिटेल्स और प्रीपेड नंबर को रिचार्ज कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rAOSxS

कोई टिप्पणी नहीं